windows - taskkill from PHP exec -


मैंने अभी इसे निष्पादित करने का प्रयास किया है:

  function kill_hr () {exec (" टास्कस्क / आईएम अपर। एक्सई ", $ आउटपुट = एरे (), $ रिटर्न); print_r ($ उत्पादन); गूंज "& lt; br />".$return; }  

हालांकि, आउटपुट यह है और यह बहुत उपयोगी नहीं है:

ऐरे () 1

जब प्रक्रिया इसकी मौजूद नहीं है:

ऐरे () 128

मैं यह काम करने की कोशिश कर रहा हूँ कि यह प्रक्रिया मुझे कब 1 देती है - क्या यह एक अनुमति समस्या है? यदि हां, तो मैं इसे कैसे सुधार सकता हूं?

आपकी मदद के लिए धन्यवाद - मैं अंततः इस प्रक्रिया का उपयोग:

  $ आउटपुट = शेल_एक्सएसी ('कार्यकिल / एफ / आईएम' uper.exe "');  

मुझे यकीन है कि यह भी exec के साथ काम करेगा, लेकिन महत्वपूर्ण हिस्सा / एफ इसे मजबूर कर रहा है! :)


Comments

Popular posts from this blog

c# - How to capture HTTP packet with SharpPcap -

jquery - SimpleModal Confirm fails to submit form -

php - Multiple Select with Explode: only returns the word "Array" -