Jqgrid, call URL with parameters for Json return -


  jQuery ("# ​​listFondos")  

) .jqGrid ({url: '/ PorMyController / LoadGridData /', डेटाटाइप: 'जेसन', माइटइप: 'GET', colNames: ['col1', 'col2', ... etc]

सब कुछ ठीक काम कर रहा है, लेकिन मैं सोच रहा हूं कि क्या कुछ मापदंडों को भेजने के लिए यूआरएल विधि को कॉल करना संभव है। मुझे पता है कि डिफ़ॉल्ट रूप से, जब आप यूआरएल विधि को कॉल करते हैं, तो जेकग्रीड ग्रिड के पेजिंग को नियंत्रित करने के लिए कुछ पैरामीटर भेजता है:

  सार्वजनिक कार्यवाही LoadGridData (स्ट्रिंग sidx, स्ट्रिंग सॉॉर्ड, इंट पेज, इंट पंक्तियाँ)  

इसलिए, मैं कुछ फिल्टर बनाने के लिए एक अतिरिक्त पैरामीटर जोड़ना चाहता हूं ग्रिड में लोड होने वाले डेटा पर, उदाहरण के लिए, मैं यह करना चाहूंगा:

  सार्वजनिक एक्शन रिजल्ट लोडग्रिडाडेटा (स्ट्रिंग एसआईडीएक्स, स्ट्रिंग सॉर्ड, इंट पेज, इंट पंक्तियाँ, स्ट्रिंग फिल्टर इ )  

के रूप में मुझे पता है, मुझे पहले 3 पैरामीटर निर्दिष्ट करने की आवश्यकता नहीं है, कारण डिफ़ॉल्ट रूप से यह jqgrid करता है, लेकिन हो सकता है क्या मैं filterId पैरामीटर भेजूं?

मैं खुद को समस्या हल करता हूँ जो सब करने की ज़रूरत है वह url पर क्वेरी स्ट्रिंग के रूप में पैरामीटर भेजता है:

  url: '/PorMyController/LoadGridData?filterId=123'.....etc  

पेजिंग के लिए डिफॉल्ट मापदंडों को बचाया जाएगा, इसलिए आपको केवल अतिरिक्त पैरामीटर निर्दिष्ट करना होगा।


Comments

Popular posts from this blog

c# - How to capture HTTP packet with SharpPcap -

jquery - SimpleModal Confirm fails to submit form -

php - Multiple Select with Explode: only returns the word "Array" -