Replacing a .NET type at runtime -


मेरे पास एक .NET विधानसभा है, जिसने एक प्रकार T को संकलन समय पर परिभाषित किया है, और मेरे पास है इस प्रकार के एक उदाहरण के रूप में my_t तत्काल तत्काल।

मैं सोच रहा हूं कि क्या इस क्लास को पुनः कंपाइल करने के लिए रनटाइम कंपाइलर सेवाओं का उपयोग करने के लिए .net में संभव है, फिर लोड करें वर्तमान में क्रियान्वित विधानसभा में नई कक्षा परिभाषा, इसलिए जब मैं my_t के तरीकों को कॉल करता हूं, तो वे नए कोड का उपयोग करेंगे।

मैं किसी भी के हस्ताक्षर नहीं बदल रहा हूँ तरीकों, बस विधि निकायों।

वहाँ बाहर किसी भी एनईटी गुरु जानते हैं कि यह संभव है? किसी भी मदद के लिए अग्रिम धन्यवाद!

एक। नेट ऑब्जेक्ट रनटाइम पर टाइप नहीं बदल सकता; यह सीएलआर में एक मौलिक धारणा है।

कुछ सुझाव:

  1. कोड को सही प्रकार के अनुसार उचित रूप से कॉल करने के लिए T लिखें ।
  2. आप के लिए (1) स्वचालित करने के लिए किसी प्रकार के पहलू-केंद्रित या गतिशील प्रॉक्सी ढांचे का उपयोग करें
  3. यदि यह अग्रेषण का प्रकार उपयुक्त नहीं है, मेरा मानना ​​है कि मूल निवासी के लिए उपलब्ध एक .NET प्रोफ़ाइलिंग एपीआई है जो आपको जेआईटी प्रक्रिया को रोकती है। मुझे इसके बारे में सब कुछ पता है कि एनसीओओर जैसे उपकरण अपने मशीन कोड को इस तरह से इंजेक्ट करने में सक्षम हैं।

Comments

Popular posts from this blog

MVP, design question -

excel - Populate list via a bi-Condition -

iphone - How do I make a UIPickerView in a UIActionSheet -