javascript Document ready firefox (jQuery) -


फ़ायरफ़ॉक्स में मुझे शरीर के अंत में यह jQuery है:

  $ (दस्तावेज़) ) .ready (function () {$ .getScript ('LiveMapsJavascriptProvider.aspx? Type = reference & amp; value = 6', init);});  

सिर में बहुत सी जेएस फाइलें हैं, जो कि इससे पहले लोड होने के लिए आवश्यक होती हैं, यह काम करेगा। इसलिए मैंने अपना कॉल एक दस्तावेज़ में डाल दिया। यह काम नहीं करता है IE ठीक काम करता है।

अगर मैं एक चेतावनी ('') डाल दिया; इससे पहले कि मैं $ कॉल करता हूं .गेटस्क्रिप्ट यह काम करता है।

यह अभी तक लोड नहीं हो रही स्क्रिप्ट के साथ एक समस्या की तरह दिखता है?

मैंने सोचा था कि दस्तावेज़। सभी लिपियों लोड होने के बाद से निकाल दिया गया था। जाने के लिए तैयार।

धन्यवाद, इयन

आपको जरुरी नहीं चाहिए उस के लिए jQuery का उपयोग करें।

बस नीचे के रूप में एक ओलोड कार्य है:

  & lt; body onload = "JavascriptFunctionName" & gt;  

या आप गतिशील रूप से नीचे दिखाए गए अनुसार ओन्डल इवेंट में अपने फ़ंक्शन कॉल को संलग्न कर सकते हैं:

  फ़ंक्शन addEvent (obj, evType, fn) {if (obj .addEventListener) {obj.addEventListener (evType, fn, false); वापस सच; } और अगर (obj.attachEvent) {var r = obj.attachEvent ("पर" + evType, fn); वापसी आर; } अन्य {वापसी झूठी; }} AddEvent (विंडो, 'लोड', जावास्क्रिप्टफंक्शन ना नाम);  

आप JavascriptFunctionName फ़ंक्शन के अंदर jQuery फ़ंक्शन कॉल एम्बेड कर सकते हैं।

संपादित करें :

< P> jQuery भी निम्न कोड के माध्यम से ऐसा करने में सक्षम है मैं अनावश्यक अनावश्यक कोड से बचने के लिए सबसे पहले कोशिश कर रहा हूं।

  $ (window) .load (function () {JavascriptFunctionName ();});  

Comments

Popular posts from this blog

c# - How to capture HTTP packet with SharpPcap -

jquery - SimpleModal Confirm fails to submit form -

php - Multiple Select with Explode: only returns the word "Array" -